Gumla Road Accident: बैंक के काम से खड़े 1 दर्जन लोगों को इनोवा कार ने रौंदा, 4 की मौके पर मौत... अन्य की हालत गंभीर

6/8/2023 1:48:39 PM

Gumla: झारखंड के गुमला (Gumla) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित इनोवा कार ने 1 दर्जन लोगों को रौंद दिया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इनोवा गाड़ी ने 1 दर्जन लोगों को रौंदा
मामला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। बताया जा रहा है कि यहां बीते बुधवार को बैंक ऑफ इंडिया के समीप कुछ लोग बैंक के काम से खड़े थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित इनोवा गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में लगभग 1 दर्जन लोगों को रौंद डाला। इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें से 3 महिला और 1 पुरुष शामिल है। आनन-फानन में घायलों को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त इनोवा कार और उस पर सवार लोगों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना के बाद लोगों में है काफी आक्रोश
स्थानीय लोगों के मुताबिक कुछ लोगों की हालत गंभीर है, जिस वजह से मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है। वहीं, घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग भीषण हादसे को अंजाम देने वाले इनोवा कार में सवार लोगों को मारपीट करने पर उतारू थे। हालांकि पुलिस ने
समझा-बुझाकर आक्रोशित लोगों को शांत करवाया।

Content Editor

Khushi