आमजनों की समस्याओं को दूर करना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता: हेमंत सोरेन

2/2/2022 12:32:35 PM

 

दुमकाः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज कहा कि उनकी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता आमलोगों की समस्यायों को दूर करना है। सोरेन मंगलवार को दुमका में आमजनों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग आवेदन के साथ मुख्यमंत्री से मिलने आये। आमलोगों ने अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। इस मुख्यमंत्री ने आमलोगों की समस्याओं ने निष्पादन के लिए त्वरित कारर्वाई करने के निदेश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आमजनों की सरकार है और उनकी समस्याओं को दूर करना सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि सरकार विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से योग्य लाभुकों को योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाएं यहाँ के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रख कर बनायी जा रही है, जिससे समाज के अंतिम योग्य व्यक्ति को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले इस उद्देश्य के साथ सरकार निरन्तर कार्य कर रही है।

इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के वरिष्ठ नेता एवं विधायक प्रो. स्टीफन मरांडी और दुमका के विधायक बसंत सोरेन सहित काफी तादाद में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। मालूम हो कि परम्परा के अनुसार कल दो फरवरी को संताल परगना के प्रमंडलीय मुख्यालय दुमका में 43 वां झारखंड दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर बुधवार को गांधी मैदान में आयोजित रैली और जनसभा को संबोधित करने के मद्देनजर झामुमो के केन्द्रीय अध्यक्ष सांसद शिबू सोरेन तथा कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज ही दुमका पहुंच चुके हैं।

Content Writer

Diksha kanojia