Odisha Train Accident: रोजी-रोटी के लिए निकले थे गोड्डा के 2 मजदूर, लेकिन चेन्नई जाने से पहले चली गई जान

6/4/2023 3:17:32 PM

Godda: ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे में झारखंड के गोड्डा जिले (Godda) के 2 मजदूरों की मौत (death) हो गई है। मृतकों की पहचान 28 साल के मो शमशाद और 56 साल के बच्चो मिस्त्री के रूप में हुई है। शमशाद जिले के मेहरमा के गौरीपुर गांव और बच्चो मिस्त्री महागामा प्रखंड के परसा गांव के निवासी थे।

बालासोर में ही किया जाएगा अंतिम संस्कार
दोनों मृतकों के शव परिजनों ने ले लिए हैं। शव वापस लाने की सुविधा नहीं मिलने के कारण परिजन शव का अंतिम संस्कार बालासोर में ही करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक मजदूरी करने चेन्नई जा रहे थे इस दौरान रेल हादसे में उनकी मौत हो गई। वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके गांव में मातम पसर गया है।

हादसे में झारखंड के 1 दर्जन से अधिक लोग हुए हैं घायल
बता दें कि ओडिशा ट्रेन हादसे में गोड्डा जिले के ही बक ठाकुरगंगटी प्रखंड बक मोरडीहा गांव के रहने वाले 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये तीनों मजदूर भी कोरोमंडल एक्सप्रेस से चेन्नई में मजदूरी करने जा रहे थे। घायलों में मिथुन पंडित, मुकेश पंडित और राजीव पंडित हैं। तीनों घायलों का इलाज बालासोर जिला अस्पताल में चल रहा है। इन तीनों के परिजन भी वहां पहुंच चुके हैं। वहीं, बता दें कि ओडिशा ट्रेन हादसे में झारखंड के 1 दर्जन से अधिक मजदूर घायल हुए हैं। महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह की ओर से घायलों के इलाज के लिए विशेष प्रबंध कराए गए है, लेकिन हेमंत सोरेन के आदेश पर आज सुबह झारखंड सरकार के अधिकारी और डॉक्टरों की एक टीम हेलीकॉप्टर से बालासोर के अस्पताल पहुंची जहां राज्य के 1 दर्जन से अधिक घायलों का उचित इलाज किया जाएगा।

Content Editor

Khushi