Gang rape: गोड्डा में नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

9/17/2020 2:10:11 PM

गोड्डाः झारखंड के गोड्डा जिले में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक आदिवासी छात्रा (Tribal student) के साथ मंगलवार की रात दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया जिसके बाद पुलिस ने आज छापेमारी कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना बुधवार सुबह मिली जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी (FIR) दर्ज होने के कुछ घंटे के भीतर ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दूसरे की तलाश की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब छह बजे उक्त लड़की अपने एक दोस्त के साथ बाइक से बोआरीजोर से ललमटिया जा रही थी।

इस दौरान ग्राम बसडीहा के पास पीड़िता के दोस्त की बाइक कीचड़ में फंस गई। उसी समय एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लड़के वहां पहुंचे। उन्होंने मामले में दर्ज प्राथमिकी (FIR) के आधार पर बताया कि उन दोनों लड़कों ने पीड़िता के दोस्त को मारपीट कर भगा दिया और उसका मोबाइल भी छीन लिया। दोनों लड़कों ने नाबालिग लड़की को झाड़ी में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता देर रात तक दुष्कर्मियों का शिकार बनती रही।

प्राथमिकी (FIR) में कहा गया है कि दुष्कर्म की शिकार नाबालिग लड़की शौच का बहाना बनाकर किसी तरह दुष्कर्मियों के चंगुल से रात्रि में भागने में कामयाब रही और 100 नंबर पर पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर लाल मटिया थाने में आज मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर भादो ओला के निवासी नसीम साई को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Diksha kanojia