गिरिडीह: सिलेंडर से हो रही थी लीकेज, तीली लगाते हुआ धमाका, दंपति समेत 3 झुलसे

9/17/2020 5:24:24 PM

गिरिडीहः झारखंड में गिरिडीह जिले के राज धनवार थाना क्षेत्र में बुधवार को गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) में आग लगने से दंपति समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

पुलिस ने बताया कि सरिया-खोरीमहा मुख्य मार्ग पर धनवार बड़ा चौक पर एक मकान में रसोई गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) में आग लग जाने से दंपति समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

स्थानीय लोगों की सहायता से तत्काल आग पर काबू पाया गया और तीनों को रेफरल अस्पताल (Referral Hospital) ले गए, जहां से आरंभिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के रांची भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि घायल दंपति 70 वर्षीय किशुन लाल शर्मा एवं उनकी पत्नी 60 वर्षीय जया देवी धनवार थाना क्षेत्र निवासी है।

वहीं, घायल दंपति के पुत्र प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि दो दिन पूर्व स्थानीय गैस एजेंसी (Gas Agency) ने सिलेंडर (Cylinder) की होम डिलीवरी (Home delivery) की थी। लिकेज होने की आशंका जता उनके पिता ने इसकी शिकायत एजेंसी में की थी।

शिकायत के मद्देनजर डिलीवरी करने वाला रवि कुमार सुबह घर आकर सिलेंडर (Cylinder) में लिकेज चेक कर रहा था। इसी क्रम में रवि ने जैसे ही माचिस की तीली जलाई, तीनों आग की चपेट में आ गए।

Diksha kanojia