ढुल्लू महतो के आतंक से तंग आकर एक परिवार ने की खुदकुशी को कोशिश, जिला प्रशासन ने किया ये काम

5/10/2022 6:54:46 PM

 

धनबाद: झारखंड के धनबाद में भाजपा के दबंग विधायक ढुल्लू महतो के आतंक से त्रस्त आकर एक परिवार ने खुदकुशी की कोशिश की है। विधायक के खिलाफ अनशन कर रहे अशोक महतो और उसके परिवार को जिला प्रशासन ने जबरन उठा दिया है।

अनशन से उठाए जाने के दौरान अशोक महतो ने जमकर विरोध किया। इस दौरान उसकी बेटी सुनीति ने अपने हाथ की नसों को काटकर खुदकुशी की कोशिश भी की। सुनीति का कहना है कि दबंग विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए जिला प्रशासन ढुल्लू के दवाब में आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रहा है। वहीं इस पूरे मामले में भाजपा के दबंग विधायक ढुल्लू महतो ने भी अपनी सफाई पेश की। ढुल्लू ने कहा कि उसे बदनाम करने के लिए विरोधी पक्ष उसके खिलाफ साजिशों को अंजाम दे रहा है।


बता दें कि पूरा मामला चिटाही धाम मंदिर परिसर के पास स्थित जमीन के विवाद का है। अनशन कर रहे अशोक महतो के परिवार का कहना है कि वो जमीन उसकी है और विधायक ढुल्लू जबरन उसपर कब्जा करना चाहता है। पीड़ित परिवार उस जमीन पर ठेला लगाकर गुजरबसर करता रहा है लेकिन अब विधायक ने अशोक महतो को जमीन से बेदखल कर दिया है। बता दें कि ये कोई पहला मामला नही है। भाजपा के कुख्यात विधायक ढुल्लू महतो पर पहले भी दबंगई के कई संगीन मामले दर्ज हैं।

Content Writer

Diksha kanojia