Friendship Cricket Match: मुख्यमंत्री एकादश ने पत्रकार एकादश को 38 रन से हराया

3/23/2021 12:37:37 PM

रांची: झारखंड में आज यहां मैत्री क्रिकेट मैच में मुख्यमंत्री एकादश ने पत्रकार एकादश को 38 रन से पराजित किया। मुख्यमंत्री एकादश एवं पत्रकार एकादश के बीच बिरसा मुंडा एथलेटिक्स स्टेडियम खेलगांव रांची में खेले गए मैत्री क्रिकेट मैच में मुख्यमंत्री एकादश के कप्तान हेमंत सोरेन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 15 ओवर में चार विकेट खोकर 191 रन बनाये।       

मुख्यमंत्री एकादश की ओर से विधायक रणधीर सिंह ने सबसे अधिक 56 रन नाबाद बनाएं। विधायक अनूप सिंह 36 एवं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 32 रनों की शानदार पारी खेली। मुख्यमंत्री ने अपनी पारी में तीन आकर्षक छक्के और दो चौके लगाए। जीत के लिए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार एकादश की टीम निर्धारित 15 ओवर में दो विकेट खोकर 153 रन ही बना सकी।

मुख्यमंत्री एकादश की टीम 38 रनों से विजयी रही। पत्रकार एकादश की टीम से सतीश सिंह ने सर्वाधिक 61 रन की नाबाद पारी खेली। मुख्यमंत्री सोरेन को इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। मैन ऑफ द मैच पुरस्कार विधायक रणधीर सिंह, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार सतीश सिंह एवं सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार दिवाकर कुमार ने जीता। 

Content Writer

Umakant yadav