दुमका: चौकादार हत्याकांड मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, अन्य 2 की तलाश जारी

6/30/2021 8:17:42 PM

 

दुमकाः झारखंड में दुमका जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक चौकीदार की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि चौकीदार शब्बीर अहमद को दुमुहानी गांव के समीप अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए तैनात किया गया था।

चौकीदार की तैनाती से परेशान इलाके के अपराधियों ने गहरी साजिश के तहत उनकी 24 जून को चाकू मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने पुलिस के अनुसंधान को भटकाने के लिए चौकीदार के वाहन को जामा थाना क्षेत्र में जला दिया। लकड़ा ने बताया कि मामले के अनुसंधान के क्रम में मिले साक्ष्यों के आधार पर दुमका नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मुहल्ला निवासी जिगर खान उर्फ जिगरा खान, राखाबनी मुहल्ला निवासी विकास सिंह, दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौकीदार के गांव के ही दोमुहानी गांव निवासी सुभान अंसारी और शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के गोपाल साह को गिरफ्तार किया गया है।

मामले में गिरफ्तार जिगर और विकास जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। अनुसंधान में छह अपराधियों की संलिप्तता पायी गयी है जिसमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Content Writer

Diksha kanojia