झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी हुए कोरोना मुक्त, ट्वीट कर दी जानकारी

10/7/2020 1:01:51 PM

 

रांचीः झारखंड में भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी मंगलवार को कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए। इस बात की जानकारी मरांडी ने ट्वीट करके दी।

मरांडी ने मंगलवार को स्वयं ट्वीट कर बताया, ‘‘ईश्वर की कृपा और झारखंड के लोगों की दुआ और शुभकामना से आज कोरोना वायरस के रैपिड एंटीजन टेस्ट में निगेटिव होकर कोरोना मुक्त हो गया हूं लेकिन डॉक्टर ने अगले कुछ दिनों तक मुझे आराम करने एवं पृथक-वास में रहने की सलाह दी है।'' उन्होंने कहा, ‘‘आशा और विश्वास है की बहुत जल्द पूर्व की तरह झारखंड और झारखंड की जनता के लिए मैं पहले की तरह ही उपलब्ध रहूंगा, धन्यवाद आभार।''
 

इससे पूर्व 25 सितंबर को बाबूलाल मरांडी कोरोना संक्रमित पाये गये थे जिसके चलते 26 सितंबार से प्रारंभ होने वाला उनका चार दिवसीय दुमका दौरा रद्द कर दिया गया था। मरांडी ने स्वयं ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी और अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 की जांच करवाने का अनुरोध किया था। राज्य की दुमका एवं बेरमो विधानसभा सीट पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं जिसकी तैयारी के लिए ही बाबूलाल मरांडी का वहां का चार दिवसीय दौरा निर्धारित था।

 

Diksha kanojia