मां को शराब पीकर मारता था पिता, हैवान बेटे ने उतारा मौत के घाट, पत्थर से बांध कर कुएं में फेंका शव

12/28/2022 12:14:34 PM

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक हैवान बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और खुद ही पुलिस थाने में जाकर पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता लगा कि मृतक के पिता की उसके बेटे और पत्नी ने मिलकर हत्या की थी। वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

षड्यंत्र रचने के बावजूद भी पुलिस से बच नहीं पाए दोनों आरोपी
मामला जिले के कुजू थाना क्षेत्र के दिग्वार गांव का है। यहां 55 वर्षीय शिवनारायण कुशवाहा का शव पुलिस ने गांव के बाहर एक कुंए से बरामद किया था। शव कंबल से लपेटा हुआ था और एक पत्थर से बंधा हुआ था। पुलिस को शक हुआ कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। पुलिस ने जब मृतक के बेटे और पत्नी से पूछताछ की तो दोनों ने झूठी कहानी बताई। पुलिस के सख्ती से पूछताछ पर दोनों ने अपना गुनाह कबूला।

पिता की हत्या कर थाने में लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट
मृतक 23 वर्षीय बेटे गणेश कुशवाहा ने बताया कि उसके पिता शराब के आदी थे। अक्सर शराब पीकर घर आते थे और मां के साथ मारपीट और अन्य तरह के अत्याचार किया करते थे। पिता की इन्हीं हरकतों से तंग आकर बेटे ने लाठी-डंडे से मारकर उनकी हत्या कर मां के साथ मिलकर एक षड्यंत्र के तहत कंबल में लपेट कर पत्थर से बांधकर गांव के बाहर एक सरकारी कुएं में पिता की लाश को फेंक दिया और खुद ही थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा कर पूरे गांव कि लोगों के बीच अपने पिता के 1 सप्ताह से लापता होने की बात फैला दी, ताकि किसी को उन पर शक न हो।

मृतक की बेटी ने दिया बयान 
इस मामले में जिले के एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि हत्या के आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के विरुद्ध मृतक की बेटी ने भी बयान दिया है। मृतक की बेटी ने बताया कि उसके पिता मां के साथ शराब के नशे में अक्सर मारपीट किया कर सकते थे। इस कारण से भाई ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था।

Content Editor

Khushi