दुमका: नक्सल प्रभावित शिकारीपाड़ा की पत्थर खदान में गिरा हाईवा, चालक की दर्दनाक मौत

3/13/2021 1:11:12 PM

दुमका: झारखंड में दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में पत्थर खदान में हाईवा के गिर जाने से चालक की मौत हो गई।   पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृत चालक की पहचान जिले के जामा थाना क्षेत्र के जामुगुड़ी गांव निवासी नरेश मांझी के रूप में हुई है। पुलिस ने मृत चालक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए दुमका भेज दिया है और घटनास्थल पत्थर खदान के संचालक के साथ मामले की सघन जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के नक्सल प्रभावित शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में पहाड़पुर गांव में शुक्रवार को चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से असंतुलित होकर एक हाईवा पत्थर खदान में गिर गया जिससे चालक नरेश मांझी की मौत हो गई है। सूत्रों ने बताया कि मृतक के भाई ज्योति मांझी ने शिकारीपाड़ा थाना में खदान से बोल्डर उठाने के क्रम में यह हादसा होने तथा उसके भाई चालक की मौत होने से संबंधित शिकायत दर्ज कराई है।

पहाड़ की चढ़ाई पर अवस्थित पत्थर खदान तक पहुंचने के लिए बनाये गये तंग रास्ते पर अक्सर इस तरह के हादसे होते रहे हैं। पत्थर खदान शिकारीपाड़ा निवासी नारायण वर्मा का बताया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉटर्म के लिए दुमका में फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। 

Content Writer

Umakant yadav