दुमकाः ट्रक की चपेट में आने से पिता की मौत, 2 पुत्र घायल

7/15/2020 2:47:56 PM

दुमकाः झारखंड में दुमका से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से सेवानिवृत्त हवलदार पिता की मौत हो गई। साथ ही उसके दो पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि मसलिया थाना क्षेत्र के सिंदूरपुर गांव निवासी तीनों पिता, पुत्र मोटरसाइकिल से सिंदूरपुर गांव से शिकारीपाड़ा के लोंगोपहाड़ी गांव अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इस बीच चिताडीह गांव के समीप दुमका से मसानजोर की ओर जा रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध अलधन हांसदा की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के सिंदूरपुर गांव निवासी 61 वर्षीय आलधन हांसदा के नाम से हुई है, जबकि मृतक का दो पुत्र 23 वर्षीय जीतलाल हांसदा और 20 वर्षीय जोनाथन हांसदा गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं मृतक अलधन हांसदा बिहार पुलिस से हवलदार के पद से हाल में ही सेवा निवृत हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही मसानजोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए दुमका चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को बेहतर इलाज के बाहर भेज दिया गया है।

Edited By

Diksha kanojia