दुमकाः महज एक बाइक के लिए युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट

7/27/2020 12:50:13 PM

दुमकाः झारखंड के दुमका जिले में एक दोस्त ने महज एक बाइक के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी। दुमका (सदर) के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा अंसारी ने रविवार को बताया कि जामा थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव निवासी उमेश मंडल एक दुकान में काम करता था। पिछले रविवार को उमेश अपनी मोटरसाइकिल से काम पर जाने की बात कह कर घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद खोजबीन करने पर उसका कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने मंगलवार को जामा थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

अंसारी ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कारर्वाई करते हुए गहन छानबीन शुरू की। इसी क्रम में पुलिस ने पूर्व में उसके साथ काम करने वाले शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के झुरको गांव के प्रदीप मांझी को उमेश की मोटरसाइकिल के साथ हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि प्रदीप की निशानदेही पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के गमरा गांव के समीप सीधा डंगाल जंगल से आज जमीन में दबा उमेश का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। मामले में प्रदीप को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में प्रयुक्त कुदाल एवं अन्य सामान बरामद कर लिया गया है।
 

Edited By

Diksha kanojia