घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने पति को किया आग के हवाले, पहले भी जहर देकर मारने की रच चुकी है साजिश

12/9/2022 6:15:01 PM

चतरा: झारखंड के चतरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेरहम पत्नी ने नशे में बेसुध पति को आग लगा दी, जिससे पति का सिर, सीना और हाथ पूरी तरह झुलस गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पति पर गर्म कपड़े व रजाई रख कर लगा दी आग
मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र से 3 किलोमीटर दूर जयपुर भुईयां टोली का है। यहां बीते गुरुवार को पत्नी ने नशे में बेसुध पति के सबसे पहले हाथों और पैरों को रस्सी से बांधा फिर पति के शरीर पर गर्म कपड़े और रजाई रख दी और किरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद महिला घर का दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गई।

पति की हालत गंभीर
आग की बदबू जब आसपास के घरों तक पहुंची तो ग्रामीणों ने घर का दरवाजा खोला और आनन-फानन में पति को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीड़ित पति को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। फिलहाल पति की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं, इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।

पहले भी दे चुकी है पति को जहर
इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी आरोपी पत्नी ने अपने पति को जहर देकर उसकी हत्या का प्रयास किया था, लेकिन किसी तरह से वह बच गया था। इसके बाद गांव में पंचायत भी हुई थी। वहीं, आरोपी महिला का कहना है कि आए दिन नशे में धुत शराबी पति उसके साथ मारपीट करता था। घरेलू हिंसा से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी। आरोपी महिला को पुलिस अपने साथ गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई है जहां अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

 

Content Editor

Khushi