नौकरानी के साथ गुलछर्रे उड़ाते रंगेहाथ पकड़े गए DSP साहेब! पत्नी ने कमरे में बोला धावा और फिर...

4/20/2022 5:46:20 PM

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिले से उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब सीआईडी डीएसपी नौकरानी के साथ मौज मस्ती करते धराए गए। पत्नी ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। वहीं डीएसपी की पत्नी के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला हजारीबाग जिले का है, जहां पर बड़का बाजार स्थित विजयश्री अपार्टमेंट में सीआइडी विभाग के डीएसपी रहते हैं। पत्नी शादी समारोह में शामिल होने के लिए मायके गई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद डीएसपी नौकरानी के साथ रंगरलिया मना रहे थे। इसी बीच पड़ोसियों ने पत्नी को फोन कर सूचना दी कि उसका पति किसी दूसरी औरत के साथ मौत मस्ती कर रहा है। वहीं पत्नी ने अपने परिजनों के साथ घर पर धावा बोल दिया। कमरे का दरवाजा खुलते ही जहां एक तरफ पत्नी के होश उड़ गए, वहीं दूसरी तरफ पति के भी पैरों तले जमीन खिसक गई।

बता दें कि हंगामा बढ़ता देख आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पत्नी ने डीएसपी पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति का नौकरानी के साथ अवैध संबंध है। अब पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Content Writer

Nitika