गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा धनबाद: कार से घर जा रहे कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी पर भी बरसाई गोलियां

9/30/2022 10:30:01 AM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक कारोबारी पर दिनदहाड़े गोलियां चली जिससे कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। पति को बचाने जब पत्नी गई तो अपराधियों ने उस पर भी गोलियों की बरसात कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए 2 गोलियां कारोबारी के सिर पर लगी
मामला जिले के राजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खरनी सनशाइन सिटी (अल्ट्राटेक कॉलोनी) का है। जानकारी के मुताबिक कारोबारी और उसकी पत्नी गाड़ी से घर जा रहे थे तो 2 अपराधियों ने कॉलोनी के मुख्य द्वार को बंद कर दिया था। जैसे ही मृतक की पत्नी गाड़ी से उतरकर गेट खोलने गई तो अपराधियों ने कारोबारी पर गाड़ी के बाहर से ही गोली चला दी। गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए 2 गोलियां ज्योति के सिर पर जा लगी और मौके पर ही कारोबारी की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर अपराधी भागने लगे तो कारोबारी की पत्नी ने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर मचाने पर अपराधियों ने उस पर भी गोलियां चला दी। हालांकि महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। गाड़ी में मृतक और पत्नी के अलावा उनका एक पुत्र भी था।



गाड़ी से चार राउंड गोलियां हुई बरामद
इस घटना की सूचना महिला ने अपने देवर को दी और आनन-फानन में छोटा भाई मृतक को लेकर जिले के एसएसएनएमसीएच गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने घटना स्थल से कांच के टुकड़े व ब्लड के सैंपल लिए हैं और कार से देशी पिस्टल की मैग्जीन और चार राउंड गोलियां भी बरामद की हैं। देर रात बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू और ग्रामीण एसपी रेशमा रमेश घटनास्थल व मृतक के घर पहुंची, जहां मृतक की पत्नी दीपा से घटना के बारे में पूछताछ किया। पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश की वजह से यह घटना हो सकती है।



अज्ञात व्यक्ति कर रहा था कारोबारी के घर की रेकी
वहीं, देर रात पुलिस लुसाडीह निवासी बिरजू साव नामक एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना लेकर आई। बिरजू गेट के ठीक सामने बने एक मकान में चौकीदारी का काम करता हैं। जानकारी के मुताबिक घटना के पूर्व शाम को करीब 5 बजे वहां टहलते हुए उसने एक व्यक्ति को देखा था। बताया जा रहा है कि शायद वह व्यक्ति ज्योति रंजन की रेकी कर रहा था और उसने ही घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Content Editor

Khushi