दीपक प्रकाश ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, इस मुद्दों पर की चर्चा

7/19/2020 11:34:14 AM

रांचीः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने आज नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर पार्टी के सांगठनिक मामलों एवं राज्य के वर्तमान हालात पर चर्चा की।

जानकारी के अनुसार, पार्टी के प्रवक्ता ने बताया कि नड्डा से मुलाकात से पहले एक बयान में दीपक प्रकाश ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जितनी भूमिका सत्ता पक्ष की है उससे अधिक भूमिका विपक्ष की है। परंतु यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री विपक्ष विहीन लोकतंत्र एवं नेता प्रतिपक्ष विहीन विधानसभा चाहते हैं।

मुख्यमंत्री सोरेन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा था कि कहीं ऐसा न हो कि विपक्ष विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के लिए तरसता ही रह जाये। प्रकाश ने कहा कि भाजपा ने भले ही राज्य में सत्ता नहीं प्राप्त की है परंतु जनता का अपार जन समर्थन भाजपा एवं एनडीए गठबंधन के साथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष के इशारे पर नेता प्रतिपक्ष की घोषणा नहीं हो रही और विधानसभा अध्यक्ष किंकर्तव्यविमूढ़ बने हुए हैं जबकि भाजपा ने सभी संवैधानिक प्रक्रियाएं पूरी की हैं।

Edited By

Diksha kanojia