सड़क पर मिला 2 युवकों का शव, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को किया जाम... एंबुलेंस में की तोड़फोड़

12/10/2022 11:26:39 AM

गुमला: झारखंड के गुमला जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 युवकों का शव बीच सड़क पर मिला। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण जिद्द पर अड़े रहे। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ किया अपशब्दों का प्रयोग
मामला जिले के बसिया थाना स्थित कलिगा गांव का है। बताया जा रहा है कि डुमरटोली निवासी 25 वर्षीय शेख दिलशाद उर्फ जेरकू और किंदिरकेला गांव के 25 वर्षीय अफसर खान का शव सड़क पर मिला। शव के पास से उनकी बाइक भी बरामद हुई है। शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस शव को लेने आई तो ग्रामीणों ने शव को उठाने नहीं दिया। प्रशासन के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया और मीडियाकर्मियों को फोटो खींचने और वीडियो बनाने पर रोक दिया।
इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने सड़क से गुजर रही एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ की।

की गई है दोनों युवकों की हत्या
इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवक की सड़क हादसे से मौत नहीं हुई है, बल्कि बीच सड़क पर दोनों की हत्या की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवकों की किसी तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है और बाइक की टंकी को भी छेद कर दिया गया है। वहीं, घटनास्थल पर काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही।  

Content Editor

Khushi