उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 8 लोगों पर दर्ज की FIR

5/4/2021 3:24:43 PM

पाकुड़ः स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित करने हेतु उपायुक्त कुलदीप चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक मणिलाल मंडल के द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत इसाकपुर, इलामी, नवादा चौक एंव रहसपुर में भ्रमण किया। इस दौरान सड़कों पर आवागमन करने वाले व्यक्तियों से घर से बाहर निकलने का उचित कारण से संबंधित पूछताछ भी की गई एवं बेवजह घूमने वाले एवं दो पहिया वाहन पर दो सवारियों के साथ चलने वाले व्यक्तियों का चालान भी काटा गया।


इसी के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले 8 लोगों पर प्राथमिक भी दर्ज की गई। वहीं उपायुक्त ने मास्क नहीं पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया। साथ ही वहां उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का अक्षरशः अनुपालन करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

चौधरी ने आमजनों से सरकारी गाइडलाइन पालने करने की बात कही ताकि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि अब आपके हाथों में ही आपकी जिदंगी है, कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करें एवं घर से तभी निकले जब आपको बहुत जरूरी हो। साथ ही आमजनों से अपील किया कि घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहने एवं सामाजिक दूरी का पालन करें।

Content Writer

Diksha kanojia