पालमूः देर शाम घर जा रहे वकील को अपराधियों ने बनाया गोलियों का शिकार, हालत गंभीर

2/11/2021 5:28:13 PM

 

मेदिनीनगरः झारखंड में मेदिनीनगर के रेडमा चैक के पास आपराधिक तत्वों ने बुधवार की देर शाम अधिवक्ता दिलीप तिवारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस पदाधिकारी के विजय शंकर ने बताया कि अधिवक्ता को उस वक्त गोली मारी गई जब वह अपनी कार से रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे अपने घर लौट रहे थे। यह घटना रेडमा चैक और सुरेश चैक के बीच में हुई। दोनों चैकों के बीच की दूरी दो सौ मीटर है।

विजय शंकर ने बताया कि आपराधिक तत्व दो बाइक पर सवार थे और उन्होंने अधिवक्ता को हाथ से रुकने का इशारा किया। रुकते ही वह वकील से मारपीट करने लगे और फिर दिलीप तिवारी पर पिस्तौल से गोली चलाकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि वकील का मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है जहां उनकी हालत स्थिर है। शंकर ने बताया कि इस घटना में शामिल आपराधिक तत्वों की संख्या चार-पांच है और उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह घटना आपसी रंजिश का परिणाम प्रतीत होती है।

घटनास्थल से पुलिस ने गोली का एक खोखा बरामद किया है। इस बीच, वरिष्ठ अधिवक्ता सुधा पाण्डेय ने कहा है कि इस घटना के दोषियों को यदि जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो कल से वकील समुदाय मेदिनीनगर में कामकाज ठप करने को विवश हो जाएंगे। उन्होंने पुलिस से अधिवक्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

Content Writer

Diksha kanojia