देवघर में कोरोना रिटर्न्स, 10 वीं का छात्र मिला कोविड-19 पॉजिटिव, अब ऐसे दे रहा है परीक्षा...

3/17/2023 5:51:46 PM

देवघर: कोरोना देश भर में कहर बरसा चुका है। कोरोना से कितनी ही अनगिनत मौतें हुई है। लोग धीरे- धीरे कोरोना को भूल गए थे, लेकिन इसी बीच झारखंड के देवघर जिले में 10 वीं के छात्र में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

10 वीं का छात्र कोरोना पाॅजिटिव 
मामला जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र का है। यहां 10 वीं के छात्र में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। छात्र की मैट्रिक की परीक्षा चल रही है। बताया जा रहा है कि किशोर को कुछ दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार की शिकायत थी। इलाज कराने के लिए युवक सदर अस्पताल गया था जहां डॉक्टरों ने कोरोना जांच की और जांच में छात्र कोरोना पाॅजिटिव पाया गया। इसके बाद दवा देकर छात्र को होम क्वारंटाइन की सलाह दी गई है। इसके बाद से वह घर पर ही क्वारंटाइन में है।

अलग कमरे मे बैठकर छात्र दे रहा है परीक्षा
देवघर जिला प्रशासन के द्वारा छात्र को अलग कमरे मे बिठाकर परीक्षा दिलाने की तैयारी चल रही है। छात्र के कोरोना पॉजिटिव निकलने के साथ स्वास्थ्य विभाग ही नहीं बल्कि शिक्षा विभाग में भी हड़कंप मच गया है। वहीं, बता दें कि शहर में काफी दिनों से कोरोना का मामला सामने नहीं आ रहा था। काफी दिनों बाद कोरोना का केस सामने आया है। वहीं, स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि कोरोना से निपटने के लिए तैयारियां पूरी है। 

Content Editor

Khushi