कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करने की बजाय बेइज्जत करने का करती है काम: झारखंड प्रदेश प्रवक्ता

4/5/2024 9:58:24 AM

Ranchi: लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के द्वारा हेमा मालिनी के ऊपर दिए गए विवादित बयान का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। झारखंड प्रदेश प्रवक्ता राफिया नाज ने कांग्रेस को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करने के बजाय बेइज्जत करने का काम करती है।

राफिया नाज ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के द्वारा हेमा मालिनी के ऊपर अभद्र टिप्पणी किया जाता है तो वही कांग्रेस की महिला नेत्री के द्वारा कंगना राणावत के ऊपर मंडी का भाव पूछा जाता है। उन्होंने कहा कि इस तरह का चरित्र कांग्रेस का है। राफिया नाज ने कहा कि इस तरह का घृणित कार्य कांग्रेस पार्टी में लगातार देखने को मिलती है। कभी महिलाओं पर टिप्पणी करती है तो कभी महिलाओं के अत्याचार को भी सही बता दिया जाता है।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा में कैथल के गांव फरल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हमें लोग विधायक, सांसद क्यों बनाते हैं? हम हेमा मालिनी तो है नहीं कि चाटने के लिए बनाते हैं। इस बयान के बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया और कांग्रेस नेता की मुश्किलें बढ़ गईं। हालांकि, बाद में सुरजेवाला ने मामले में सफाई दी, लेकिन भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को समन भेजा है।

Content Editor

Khushi