"झारखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी कांग्रेस", गिरीश चोडणकर बोले- सभी 81 सीटों के लिए तैयारी कर रही पार्टी

Monday, Sep 02, 2024-10:28 AM (IST)

रांची: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मियां तेज है। इसी क्रम में बीते रविवार को प्रदेश कांग्रेस के झारखंड विधानसभा के स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गिरीश चोडणकर दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे हैं। उन्होंने साफ कर दिया कि राज्य में कांग्रेस सभी 81 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

चेयरमैन गिरीश चोडणकर ने 81 विधानसभा सीट पर जीत को लेकर पार्टी के वरीय नेता और समर्पित कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गिरीश चोडणकर ने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी के गठन होने के बाद दो मीटिंग दिल्ली में हो चुकी है। उन्होंने कहा कि 81 विधानसभा क्षेत्र में जो दावेदारी प्रत्याशी कर रहे हैं उनको लेकर चर्चाएं की। इस दौरे के दौरान हमने समझने की कोशिश किया है कि प्रत्याशियों की भावना क्या है।

चेयरमैन गिरीश चोडणकर ने कहा कि इसके बाद डिस्ट्रिक्ट लेवल पर हमारा भ्रमण होगा। पार्टी के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करना है। झारखंड में एक बार फिर से हमारी सरकार बनेगी। प्रत्याशियों में उत्साह भी देखने को मिल रहा है। विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की एक - एक विधानसभा सीट से 50 से 100 तक आवेदन आ रहे हैं जो कैंडिडेट चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग पॉलिटिक्स में आना चाहते हैं वह भी पार्टी से जुड़ रहे हैं। यह अच्छा साइन है। काफी सीनियर लीडर जो पॉलिटिक्स को काफी समय से समझते हैं वह भी पार्टी में आ रहे हैं। वर्तमान में, पार्टी राज्य में सभी 81 सीट के लिए अपनी तैयारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static