नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई कांग्रेस के जिला अध्यक्षों की बैठक

9/12/2021 11:38:44 AM

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में शनिवार को जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्षों की पहली बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम एवं कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा, बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो व शहज़ादा अनवर भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि मैं सर्वप्रथम केन्द्रीय नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करता हूॅं, जिन्होंने मेरे जैसे कार्यकर्ता को संगठन के लिए काम करने का एक सुनहरा अवसर दिया है। अब हमें टीम भावना के साथ पूरी मेहनत और कर्त्तव्यनिष्ठा के साथ संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए दिन-रात एक करके काम करना पड़ेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष आदरणीय सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं झारखण्ड प्रभारी आर पी एन सिंह का निर्देश है कि कार्यकर्ताओं की सुननी है। ये आप सभी कार्यकर्ता मित्रों की अथक मेहनत का प्रतिफल है कि प्रदेश में कांग्रेस के मजबूत सहयोग के साथ सरकार चल रही है। हमारी दोहरी जिम्मेवारी बनती है, एक तरफ सरकार के द्वारा जनहित मे चलायी जा रही योजनाओं का लाभ सीधे आम जनता को मिले, इसकी भी निगरानी करनी है। साथ हीं साथ सांगठनिक स्तर पर पार्टी की विचारधारा के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का प्रयास करना है।

उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि सम्बद्ध जिलों में सरकारी कार्यक्रमों में अधिकारियों के द्वारा जिलाध्यक्षों को उचित सम्मान मिले। जिलाध्यक्षों की सहमति से हीं पार्टी में लोगों को जोड़ा जाएगा। पार्टी गतिविधियों की जानकारी और कार्यकर्ताओं के बीच संवाद के द्दष्टिकोण से हमें सोशल मीडिया प्लेटफार्म का भी खुलकर उपयोग करना चाहिए। जि़ला कांग्रेस कमिटी का अपना बैंक खाता होना चाहिए, इस के लिए जिलाध्यक्ष कार्रवाई करें।

Content Writer

Diksha kanojia