कांग्रेस ने ऑक्सीजन युक्त बेड वाले कोरोना सेंटर को 12 दिनों में तैयार करने के लिए CM को दी बधाई

5/7/2021 12:28:46 PM

 

रांचीः झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताओं ने रिम्स के मल्टी पार्किंग बिल्डिंग में 528 ऑक्सीजन युक्त बेड वाले कोविड सेंटर को 12 दिनों के अंदर तैयार कर आम जनों के लिए समर्पित करने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, वित्तमंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के प्रति आभार जताया और उन्हें धन्यवाद दिया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, किशोर शाहदेव, डॉ. राजेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में जब पूरे राज्य में अफरा-तफरी की स्थिति थी तब राज्य सरकार के अथक प्रयास से कोरोना संक्रमितों के लिए बेहतर इलाज और आधारभूत सुविधाओं में बढ़ोत्तरी का प्रयास हुआ है और समुचित चिकित्सीय सुविधा मिलने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी निरंतर कमी आ रही है। यह उम्मीद है कि जल्द ही कोरोना संक्रमण से लड़ाई में सभी को विजयी मिलेगी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि रिम्स में बेकार पड़े मल्टी लेवल पाकिर्ंग का बेहतरीन इस्तेमाल कर राज्य सरकार ने पूरे देश में एक मिसाल व उदाहरण कायम की है और अब रांची समेत राज्य भर में कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर इलाज संभव हो पाएगा।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जिस प्रकार कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए तेज रफ्तार पिछले 15 दिनों से रोकने में सफलता हासिल की है वह काबिले तारीफ है और आज 528 ऑक्सीजन युक्त आईसीयू झारखंड की जनता के लिए तैयार किया गया है। यह अपने आप में एक अनूठा उदाहरण है और राज्य की जनता के लिए एक तोहफा है। जिसका पूरा फायदा राज्य की जनता को मिलेगी और कोरोना संक्रमण से लोगों को मुक्ति मिलेगी। इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए पाटर्ी झारखण्ड सरकार की भूरि भूरि प्रशंसा करती है।
 

Content Writer

Nitika