चाइनीज एप बैन होने पर बोले CM हेमंत- बहुत पहले ही लग जाना चाहिए था प्रतिबंध

6/30/2020 12:34:18 PM

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने चाइनीज एप बैन होने पर कहा कि चाइनीज ऐप्प का प्रभाव सही मायने में गलत है तो इसपर पहले ही प्रतिबंध लगना चाहिए था। एप ने जितना अपना संक्रमण फैलाना था लगभग उतना फैला दिया है।

सोरेन ने झारखण्ड सचिवालय में पत्रकारों के साथ बातचीत की। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव में झामुमो के चुनाव लड़ने पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा इस पर हमारी नजर है और संगठन इस पर काम कर रहा है। साथ ही सिदो-कान्हू के वंशज की हत्या मामले पर बोलते हुए कहा की इस पर बड़े-बड़े जानकार, विद्वानविद वहां जाकर अपने अपने स्तर पर जांच की है लेकिन कुछ लोग इसे दूसरी तरफ ले जाना चाह रहे हैं। सीएम ने कहा कि सिदो-कान्हू के वंशज की हत्या हुई है या कोई और वजह है ये जाँच का विषय है कि हत्या कैसे हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच हो जाने दीजिए, जांच में जो बाते हमारे सामने आएंगी और जिन-जिन लोगों की जो-जो बाते हैं उन सभी को ध्यान में रखकर निर्णय लिया जाएगा। वही मंगलवार को हूल दिवस पर बोलते हुए कहा की ये एक महत्वपूर्ण दिवस है। पूरा राज्य इसको लेकर इंतजार करता है पर संक्रमण के कारण हूल दिवस को लेकर आयोजित होने वाले सरकारी कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा है।

Edited By

Diksha kanojia