पाकुड़ में हुई सड़क दुर्घटना पर CM हेमंत ने जताया शोक, मृतकों के आश्रितों को 1-1 लाख देने का किया ऐलान

1/5/2022 3:58:55 PM

रांचीः झारखंड के पाकुड़ जिले में बुधवार सुबह अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के पाड़ेरकोला गांव के पास एलपीजी गैस सिलेंडर ले जा रहे ट्रक और यात्री बस की आमने सामने की टक्कर में 16 लोगों की मौत और 26 लोगों के घायल होने की घटना पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शोक व्यक्त किया है। वहीं सीएम हेमंत ने यह ऐलान किया कि जिला प्रशासन द्वारा दुर्घटना में मृतक के आश्रितों को एक एक लाख रुपए की अनुग्रह अनुदान राशि उपलब्ध कराया जा रहा है। 
 

मुख्यमंत्री ने सुबह ट्वीट किया कि लिट्टीपाड़ा-आमड़ापाड़ा सड़क पर हुई दुर्घटना की हृदयविदारक खबर से मन अत्यंत व्यथित है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति दें।'' उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को घायलों को समुचित इलाज प्रदान करने हेतु उचित निर्देश दिए गए हैं। पाकुड़ में तेज रफ्तार ट्रक और यात्री बस की आमने सामने की टक्कर में 16 लोगों की मौत हो गयी जबकि 24 से अधिक लोग घायल हो गये, जिनमें से अनेक की हालत गंभीर है।


बता दें कि पाकुड़ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अजीत कुमार विमल ने दुर्घटना की पुष्टि की। दुर्घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त वरूण रंजन व पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन घटनास्थल पर पहुंच गए और बचाव कार्य का स्वयं निरीक्षण किया।

 

 

Content Writer

Diksha kanojia