CM हेमंत ने उपद्रव की घटना पर जतायी चिंता, कहा-ऐसा कुछ ना करें, जिससे जुल्म के भागीदार बने

6/11/2022 4:45:41 PM

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची में आज उपद्रव की हुई घटना पर चिंता जताते हुए कहा कि जो जुल्म करता है,उसे सजा मिलती है, इसलिए कोई ऐसी घटना को अंजाम ना दे, जिससे वे जुल्म की भागीदारी बनें।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार की शाम को झारखंड मंत्रालय से बाहर निकलने के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अचानक आज दोपहर में इस तरह के उपद्रव की घटना की खबर आयी। निश्चित रूप से यह चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि सिर्फ यह आज की घटना नहीं है, बल्कि यह चिंता का विषय है, बहुत ही सुनियोजित तरीके से ऐसी शक्तियों की साजिश के शिकार हुए है, जिसका परिणाम हमसभी को भुगतना पड़ेगा।

सोरेन ने कहा कि रांची के लोग काफी संवेदनशील रहे है, वर्तमान हालात में भी सभी परीक्षा की घड़ी से गुजर रहे है,ऐसे में सभी को संयम बरतने की जरूरत है। हो सकता है कि अभी कठिन परीक्षा से गुजरना पड़े, ऐसे में सभी को धैर्य खोने की जरूरत नहीं है। कानून भी यही कहना है कि जो जुल्म करता है,उसे सजा भुगतनी पड़ेगी, कोई ऐसी घटना को अंजाम ना दें, जिससे वे जुल्म के भागीदार बने। उन्होंने लोगों से शांति बरतने की अपील की और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही।

Content Writer

Diksha kanojia