खराब मौसम के चलते सड़क मार्ग से Garhwa पहुंचे CM चंपई, करोड़ों की लागत से निर्मित 5 बड़ी योजनाओं का किया उद्घाटन

3/4/2024 12:42:11 PM

Garhwa: मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने बीते रविवार को 95 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 5 बड़ी योजनाओं का उद्घाटन किया। इसमें गढ़वा प्रखंड के कल्याणपुर में बना नया समाहरणालय भवन, बिरसा मुंडा हेलीपैड पार्क, शहर के सोनपुरा में बस स्टैंड, गोविंद हाईस्कूल के मैदान के निकट नीलांबर-पीतांबर बहुउद्देशीय सांस्कृतिक भवन तथा कन्या मध्य विद्यालय में बना फुटबॉल स्टेडियम शामिल हैं।



योजनाओं के उद्घाटन के बाद सीएम चंपई ने 1.50 से गोविंद हाई स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करना था। सीएम को हेलीकॉप्टर से दोपहर 12.10 बजे गढ़वा आना था, लेकिन खराब मौसम होने के कारण सीएम सड़क मार्ग से शाम करीब साढ़े 4 बजे गढ़वा पहुंचे।

समय कम होने के कारण सीएम चंपई जनसभा को संबोधित किए बिना ही रांची के लिए प्रस्थान कर गए।



योजनाओं के उद्घाटन के दौरान गढ़वा विधायक सह पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री सह उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है क्योंकि गढ़वा जिले को 5 महत्वपूर्ण विकास योजनाओं का सौगात मिला है।

मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि हमारी सरकार राज्य की सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में आज गढ़वा जिले में लगभग 85 करोड़ रुपये की लागत से पांच महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्घाटन कर जिले वासियों को समर्पित किया गया है। जिले वासी इस शुभ घड़ी के गवाह बने हैं। 

Content Editor

Khushi