चतराः भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने सैनिक के पिता को पीट पीटकर किया अधमरा

7/9/2020 3:57:21 PM

चतराः झारखंड में चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने सेना के जवान के पिता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। प्रखंड के ढोलिया गांव के ही विश्वनाथ यादव, दिलचंद यादव सहित अन्य लोगों पर देश की रक्षा में सीमा पर तैनात सैनिक के पिता ब्रजेश सिंह को सिर्फ इसलिए मारकर अधमरा कर खेत मे फेंक दिया क्योंकि उन्होंने अपनी खेत को जबरन जोत रहे लोगों को रोका था।

दरअसल, जिस खेत की जुताई दबंग कर रहे थे, उसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इसी बात को ब्रजेश सिंह ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो दबंगों ने उन्हें बुरी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से गंभीर रूप से घायल जवान के पिता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

इससे पूर्व मामले को लेकर चतरा के अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार ने हंटरगंज के अंचलाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए थे। वहीं, थाना प्रभारी हंसे उरांव ने बताया कि ढोलिया में भूमि विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में दस से अधिक लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Edited By

Diksha kanojia