पलामू से शुरू होने वाली है चार धाम की यात्रा, 15 मई तक करा सकते हैं बुकिंग, जानें अन्य डिटेल्स

3/16/2023 3:25:11 PM

पलामू: झारखंड के लोग चार धाम की यात्रा पर जाना चाहते हैं तो उनके लिए खुशखबरी है क्योंकि पलामू जिले से चार धाम की यात्रा के लिए बस जाने वाली है। खास बात ये है कि यात्रा के लिए बुकिंग भी चालू हो गई है। 15 मई तक बुकिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 3 हजार शरणार्थियों को फिर से सता रहा है उजड़ने का डर, जमीन पर किसी और ने किया दावा
ये भी पढ़ें-​​​​​​​ झारखंड में मनरेगा के तहत 1 लाख कुंए बनाने की योजना, CM हेमंत ने इस प्रस्ताव को किया स्वीकृत


15 मई को पलामू से खुलेगी बस 
बता दें कि चार धाम की यात्रा टूर एंड ट्रैवल कंपनी घूमाने वाला डॉट कॉम की तरफ से कराई जा रही है। 15 मई के बाद रविवार की रात पलामू से बस खुलेगी, जिसका पहला पड़ाव सोमवार को बनारस के बाबा विश्वनाथ मंदिर में होगा। फिर हरिद्वार के लिए बस रवाना होगी। यहां ऋषिकेश में दर्शन व पूजन कराई जाएगी।
इसके बाद यमुनोत्री, बद्रीनाथ, गंगोत्री और केदारनाथ के लिए बस रवाना होगी। वहीं, टूर कंपनी की ओर से खाने-पीने का भी इंतजाम किया जा रहा है। बस में ही हलवाई रहेंगे। साथ ही मेडिकल स्टाफ भी रहेंगा ताकि यात्रियों के बीमार होने पर उन्हें फर्स्ट एड उपचार दिया जा सके।

ये भी पढ़ें-​​​​​​​ बलरामपुर के देवीपाटन मंदिर में नवरात्र मेले की तैयारियां तेज, झारखंड से लाखों श्रद्धालु आकर मांगते है मनोकामना
ये भी पढ़ें-​​​​​​​ शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की फिर बिगड़ी तबीयत, रेगुलर चेकअप के लिए चेन्नई हुए रवाना, CM ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल


सीट बुक कराने के लिए इस नंबर से करें संपर्क
टिकट के पैसों की बात करें तो प्रति व्यक्ति 14,000 रुपये है, जिसमें खाना-पिना भी उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, बुकिंग चालू हो चुकी है। यात्री अपने सुविधा अनुसार अपनी सीट बुक करा सकते हैं। सीट बुक कराने के लिए आप मोबाइल नंबर 7004987985, 8409578193 पर संपर्क भी कर सकते हैं।

Content Editor

Khushi