सेंटर फॉर इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने इस साल भी ऑनलाइन तरीके से मनाया स्थापना दिवस

7/16/2021 5:14:51 PM

रांचीः भारतीय इस्पात प्राधिकरण (steel authority of india) के सेंटर फॉर इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (CET) ने अपना स्थापना दिवस इस वर्ष भी ऑनलाइन माध्यम से मनाया। सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि इस समारोह में मुख्यालय रांची के साथ भिलाई, बोकारो, बर्नपुर, दुर्गापुर और राउरकेला में स्थित उप-केंद्रों सहित संगठन के सभी कर्मचारियों को जोड़ा गया।

सेट के ईडी जगदीश अरोड़ा ने सेट 15 जुलाई को अपने अस्तित्व के 39 साल पूरे कर लिए हैं।सेट परिवार को अब तक बहुत अच्छा काम करने के लिए उन्होंने बधाई देते हुए सभी को सलाह दी कि वे उत्कृष्ट ज्ञान एकत्रित करें और संबंधित क्षेत्रों में विशेषज्ञता विकसित करें। मुख्य महाप्रबंधकों ने पिछले वर्षों के सेट के विकास और अपने अनुभवों को साझा किया। क्षमता और कौशल का निर्माण अनवरत रूप से करते रहने तथा इंजीनियरों को आधुनिकीकरण परियोजनाओं से संबंधित सभी जिम्मेदारियों का पूर्णरूपेण निर्वाह करने की स्थिति में होना चाहिए।

सेल के अध्यक्षऔर इसके निदेशक मंडल ने इसके स्थापना दिवस पर सेट के योगदान की सराहना की है और इंजीनियरों के जीवंत और अनुभवी टीम में अपना विश्वास व्यक्त किया है। लगभग 20 मिलियन टन की वार्षिक क्षमता पर कार्यरत सेल आने वाले समय में अपनी आधुनिकीकरण योजनाओं से ऊंची छलांग लगते हुए 50 मिलियन टन के स्तर पर जाने के लिए तत्पर है। इस महती योजना को कार्य रूप देने में सेट मास्टर-प्लान और विस्तृत डिजाइन और इंजीनियरिंग प्रदान करने में, मुख्य भूमिका निभाने जा रहा है। कोविड के इस मुश्किल समय के दौरान भी, सेट ने बिना किसी रुकावट या बाधा के, अनवरत काम करना जारी रखा है।

Content Writer

Diksha kanojia