दीपक प्रकाश बोले- झारखंड की जनता के साथ खड़ी है केंद्र सरकार

4/17/2021 5:58:47 PM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कोरोना से निपटने में राज्य की हेमन्त सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि इस विषम परिस्थिति में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार राज्य की जनता के साथ खड़ी है। झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, विधायक और सांसदों की वर्चुअल बैठक शुक्रवार को यहां सम्पन्न हुई।

प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि हेमन्त सरकार की लापरवाही और उदासीनता के कारण राज्य में कोरोना संक्रमण भयावह रूप लेता जा रहा है। कोरोना ने राज्य की स्थिति बिगाड़ दी है। राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के बजाए अपनी विफलता छुपाने में लगी है। यह समय है मिलजुल कर इस लड़ाई को लड़ने की और फतह करने की।

प्रकाश ने कहा कि राज्य के हालात को देखते हुए उन्होंने केंद्र सरकार के रसायन एवं उर्वरक मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत कई मंत्रियों से बातचीत किया है जिसमें केंद्रीय मंत्रियों ने आश्वासन दिया कि केंद्र, झारखंड की जनता के साथ खड़ी है। यहां किसी भी तरह के ऑक्सीजन, दवा या वैक्सीन की कमी नहीं होने देंगे। रेमिडैक की भी पूर्ति करने को तैयार है, इसके लिए राज्य सरकार की ओर से पहल किया जाना बाकी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने सीसीएल और बीसीसीएल से भी बातचीत कर स्वास्थ्य सुविधा बढ़ाने की अपील की है।

Content Writer

Diksha kanojia