धनबादः न्यायधीश मौत मामले में CBI बोली- ऑटो चालक ने जानबूझकर मारी थी टक्कर

9/23/2021 6:23:14 PM

धनबादः झारखंड के धनबाद जिले में न्यायधीश मौत मामले में सीबीआई द्वारा जांच की जा रही है। गुरुवार यानी आज झारखंड हाईकोर्ट में इस मामले की फिर से सुनवाई हुई। सीबीआई के डायरेक्टर ने सुनवाई के दौरान अपना पक्ष रखा और कहा कि सीबीआई की टीम हर एंगल पर जांच कर रही है।

ज्वाईंट डायरेक्टर ने आगे कहा कि सीबीआई इस मामले की तह तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जाएगा। इसके बाद कोर्ट ने कहा कि यह पहला ऐसा मामला है साजिशकर्ता ने ऑटो का इस्तेमाल किया है। वहीं अब सीसीटीवी फुटेज से साफ सपष्ट होता है कि जज को जानबूझकर धक्का मारा गया है।

सीबीआई के संयुक्त निदेशक ने अदालत को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाले कई लोगों से पूछताछ की गई है और गिरफ्तार लखन शर्मा मोबाइल चोर है तथा उसने उस दिन भी मोबाइल चुराए थे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति काफी चालाक है और बार-बार अपना बयान बदल रहा है, लेकिन सीबीआई के अधिकारी उससे कड़ाई से पूछताछ कर रहे हैं और सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि धनबाद में गत 28 जुलाई को सुबह की सैर पर निकले न्यायाधीश को एक ऑटो ने टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी। 

Content Writer

Diksha kanojia