घर के आंगन में चैन की नींद सो रहे 5 लोगों को बोलेरो ने कुचला, 1 की मौत...4 लोग की हालत गंभीर

Saturday, Jun 15, 2024-12:49 PM (IST)

लातेहार: झारखंड के लातेहार जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब एक बोलेरो ने आंगन में सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया, जिससे 1 की मौत हो गई है जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोने गांव का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की अहले सुबह बीड़ी पत्ता व्यवसाय से जुड़ी एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गांव निवासी राजदेव लोहार के मिट्टी के घर में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि मिट्टी के घर की दीवार ढह गई। हादसे में घर में सो रहे राजदेव लोहरा की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रिम्स रेफर किया गया।

घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने लातेहार नवरंग चौक के पास सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना है कि मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजे के तौर पर 10 लाख रुपए दिए जाएं। साथ ही सभी घायलों के इलाज का पूरा खर्च वाहन मालिक को उठाना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static