गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा बोकारो: क्लिनिक से लौट रहे डॉक्टर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बची जान

10/3/2022 12:38:17 PM

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मशहूर सर्जन डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



दाहिने तरफ खड़े अपराधी ने कार पर की फायरिंग
मामला जिले के तेतुलिया के पास ब्रेकर का है। यहां लगभग 9 बजे डॉक्टर इरफान अंसारी चास स्थित मुस्कान अस्पताल से अपनी इनोवा कार में सवार होकर चालक अब्दुल मन्नान के साथ मखदुमपुर स्थित अपने आवास जा रहे थे। इस दौरान सड़क के दोनों किनारे खड़े 2 अपराधियों में से दाहिने तरफ खड़े अपराधी ने इनोवा कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने पहले गाड़ी चालक पर निशाना साधा इसके बाद अपराधी ने डॉक्टर को निशाना बनाकर वाहन पर फायरिंग की।अपराधियों ने डॉक्टर के वाहन पर 4 राउंड फायरिंग की, हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।



इलाके में दहशत का माहौल
इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार, सेक्टर 12 थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू की। इस मामले में जिले के एसपी चंदन झा ने बताया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस कर रही मामले की जांच 
डॉक्टर इरफान अंसारी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन जिस तरह से घात लगाकर हमला किया गया है यह एक डर पैदा करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह से कॉर्पोरेट कर रही है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर दोषियों को जल्द पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऊपर वाले का यह शुक्र है कि आज हम पूरी तरह से सुरक्षित जिंदा खड़े है।

Content Editor

Khushi