गोड्डा: अबुल कलाम आजाद कॉलेज बसंतराय के अपहृत प्राचार्य का रेल की पटरी से बरामद हुआ शव

6/10/2023 12:12:38 PM

गोड्डाः झारखंड के गोड्डा जिले में अबुल कलाम आजाद कॉलेज बसंतराय के अपहृत प्राचार्य मोहम्मद नजीरूद्दीन का शव शुक्रवार की सुबह महागामा थाना क्षेत्र में एक रेल पटरी के किनारे से बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बसंतराय में अबुल कलाम आजाद कॉलेज के प्राचार्य मोहम्मद नजीरुद्दीन का कथित तौर पर तीन नकाबपोश लोगों ने बृहस्पतिवार शाम को गेरुआ पुल के पास से उस समय अपहरण कर लिया जब वह बिहार के भागलपुर से घर लौट रहे थे। पुलिस अधीक्षक (एसपी) नाथू सिंह मीणा ने कहा कि उनका शव महगामा थाना क्षेत्र के दियाजोरी में रेलवे पटरी के पास बरामद किया गया। मीणा ने कहा कि इस मामले में कथित तौर पर शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को मिली शिकायत में नजीरुद्दीन की पत्नी फातिमा खातून ने कहा कि वह सुबह करीब आठ बजे भागलपुर के लिए निकले थे, लेकिन शाम सात बजे तक घर नहीं लौटे। फातिमा ने कहा, ‘‘जब मैंने उनको फोन किया तो उनका फोन स्विच ऑफ था। फिर मैंने चालक को फोन किया, जिसने बताया कि गेरुआ पुल के पास तीन लोगों ने उनका अपहरण कर लिया है।" पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
 

Content Writer

Diksha kanojia