BJP ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- कोयला चोरों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त

7/28/2020 1:08:55 PM

रांचीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कोयला चोरी से संबंधित वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप को लेकर झारखंड की हेमंत सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार में राज्य की खनिज संपदा की लूट मची है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सोमवार को राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि हेमंत सरकार में राज्य की खनिज संपदा की लूट मची है। ढुलाई के नाम पर कोयले की धड़ल्ले से चोरी हो रही है, जिसमे पुलिस प्रशासन की मिलीभगत है। उन्होंने बाघमारा अंचल अंतर्गत लोयाबाद थाना प्रभारी रमेश चंद्र सिंह के सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो के हवाले से कहा कि इसमें थाना प्रभारी द्वारा छापेमारी के नाम पर कोयला चोरी करने वाले को सचेत करते हुए सुना जा सकता है।

प्रकाश ने कहा कि ऑडियो क्लिप के रूप में बड़ा सबूत होने के बावजूद धनबाद के पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना प्रभारी पर कारर्वाई न कर पुलिस उपाधीक्षक को जांच का आदेश देना मामले की लीपापोती करना है। इससे स्पष्ट है कि राज्य के संसाधनों को लूटने वालों को राजनीतिक और प्रशासनिक संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि सरकार वायरल ऑडियो वीडियो की सत्यता उजागर कर दोषियों पर सख्त कारर्वाई सुनिश्चित करे।

Edited By

Diksha kanojia