गिरफ्तार पूजा सिंघल को निलंबित नहीं किए जाने पर भाजपा ने उठाए सवाल

5/12/2022 1:44:46 PM

 

रांचीः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा व्यापाक भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार झारखंड की खान सचिव पूजा सिंघल को अब तक निलंबित नहीं किये जाने पर पूछा है कि आखिर राज्य सरकार ने अब तक यह कार्रवाई क्यों नहीं की?

प्रकाश ने देर शाम कहा कि राज्य की जनता उम्मीद कर रही थी कि मुख्यमंत्री जी आज अपना राजधर्म निभाएंगे लेकिन राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के बाद भी उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार पूजा सिंघल पर कोई निर्णय नहीं किया । उन्होंने आरोप लगाया कि कल तक ईडी की कार्रवाई को गीदड़ भभकी बताने वाले मुख्यमंत्री आज दिखावे के बयान दे रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि आज उनको भ्रष्टाचार पर कार्रवाई सही लगने लगी। दीपक प्रकाश ने कहा कि कल तक सत्ताधारी झामुमो और कांग्रेस भाजपा को पानी पी-पीकर कोस रहे थे।

झामुमो कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश कार्यालय और मेरे आवास के साथ बाबूलाल मरांडी के आवास को घेरने की कोशिश की, लेकिन अब साबित हो गया है कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व की सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दीपक प्रकाश ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री जी आप स्वयं अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते।'' झातव्य है कि कई दिनों की लंबी पूछताछ के बाद आज शाम लगभग पांच बजे 2000 बैच की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया।

Content Writer

Diksha kanojia