BJP सांसद ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- झारखंड में सिस्टम मरा इसलिए मर रहे लोग

4/22/2021 3:14:24 PM

रांचीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर हेमंत सरकार को सीधे तौर जिम्मेवार ठहराया और कहा कि सरकार की कुव्यवस्था के कारण प्रदेश में लोग भगवान भरोसे जीने को मजबूर हैं।

प्रकाश ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन कहा कि सदर अस्पताल और राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के निरीक्षण के दौरान सरकार की अव्यवस्था साफ-साफ देखने को मिली। दवाई और ऑक्सीजन के अभाव में कराहते हुए लोगों को देखा। मरीजों को बेड, चिकित्सक सलाह का अभाव और भूख से बिलखते हुए देखा। कुछ मरीजों को बेड तो मिला है लेकिन केयर टेकर का भारी अभाव रहा। हॉस्पिटल में कोई चिंता करने वाला नहीं है। लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं। पूरा राज्य भगवान भरोसे चल रहा है।

भाजपा सांसद ने कहा कि पूरे देश में संक्रमितों की संख्या औसत 1.08 फीसदी है तो झारखंड में 2.10 फीसदी है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ हेमंत सोरेन नीत सरकार विकास में तो फिसड्डी है लेकिन कोरोना संक्रमण में पूरे देश में अवल्ल पर है। देश में रिकवरी रेट 86 फीसदी है जबकि झारखंड में 80 फीसदी है। सरकार की उदासीनता एवं संवेदनहीनता के कारण कोरोना से लड़ाई लड़ने में फिसड्डी राज्य बन गया है।

Content Writer

Diksha kanojia