राष्ट्रीय कार्यसमिति में भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा संकल्पित: दीपक प्रकाश

11/9/2021 10:37:47 AM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को आत्म निर्भर एवम विश्वगुरू बनाने का संकल्प व्यक्त किया है। प्रकाश ने सोमवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 7 नवंबर को पार्टी की ऐतिहासिक और सफल राष्ट्रीय कार्यसमिति सेमी वर्चुअल तरीके से सम्पन्न हुई।

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास,केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा एवम अन्नपूर्णा देवी नई दिल्ली में शामिल हुए। स्वयं तथा नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह रांची से वर्चुअल तरीके से जुड़े। उन्होंने कहा कि इस महत्वपूर्ण राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व में पार्टी के सांगठनिक विस्तार, सम्पन्न कार्यक्रमो एवम भावी कार्यक्रमो, योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई। दीपक ने कहा कि कोरोना टीकाकरण में 100करोड़ से ज्यादा आंकड़ा पार करने केलिये प्रधानमंत्री जी का सभी ने खड़े होकर अभिवादन किया। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह एवम अमित शाह ने माला पहनाकर प्रधानमंत्री जी का स्वागत किया।

प्रकाश ने कहा कि पार्टी के राजनीतिक प्रस्ताव में राम मंदिर निर्माण के मार्ग को प्रशस्त किए जाने,धारा 370 की समाप्ति,ट्रिपल तलाक का खात्मा, नागरिकता संशोधन कानून लागू किए जाने का स्वागत किया गया। साथ ही देश की मिट्टी की खुशबू से सराबोर राष्ट्रीय शिक्षा नीति, पंच तीर्थ के माध्यम से बाबा साहब को दुनिया भर में महिमा मंडित करना, सिख भाइयों के सर्वांगीण विकास एवम उनके सम्मान की रक्षा केलिये उठाये गए कदमो की सराहना की गई।

Content Writer

Diksha kanojia