बिहार की जनता ने PM के नेतृत्व में विकास की राजनीति को आगे बढ़ाने का दिया जनादेशः दीपक प्रकाश

11/11/2020 11:38:41 AM

रांचीः बिहार विधानसभा चुनाव और अन्य राज्यों के उपचुनाव में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मंगलवार को जनता के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की राजनीति को फिर से आगे बढ़ाने का जनादेश प्राप्त हुआ है।

प्रकाश ने कहा, ‘‘बिहार सहित देश के अन्य प्रदेशों के मतदाताओं का भी आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने भाजपा और राजग पर भरोसा जताया।'' उन्होंने बिहार की जनता का विशेष आभार करते हुए कहा, ‘‘बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की राजनीति को फिर से आगे बढ़ाने का जनादेश दिया है।'' उन्होंने कहा कि भाजपा उन सभी मतदाता भाई-बहनों का भी धन्यवाद करती है जिन्होंने दोनों जगहों पर राजग प्रत्याशी को पहले से ज्यादा समर्थन दिया।

प्रदेश अध्यक्ष ने झारखंड में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और अपने परिश्रम से जनसमर्थन बढ़ाने वाले भाजपा, आजसू, जदयू , झामुमो उलगुलान के कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जय पराजय का चक्र घूमता रहता है विकास का मुद्दा अब केंद्र में सदैव रहने वाला है। परिवारवाद और वंशवाद के राजनीति की उम्र लंबी नही है। उन्होंने कहा कि झारखंड के उपचुनाव के परिणाम यह बता रहे कि जनता बदलाव चाहती है।

Diksha kanojia