"भाभी जी देर कर दी", सीता सोरेन के आरोपों पर JMM का पलटवार, इलेक्ट्रॉल बॉन्ड को लेकर BJP पर बोला हमला

3/29/2024 4:43:08 PM

Ranchi: भाजपा नेत्री सीता सोरेन के अपने पति दुर्गा सोरेन की मौत को साजिश बताने व जांच की मांग पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाभी जी देर कर दी। बता दें कि झामुमो के केंद्रीय महासचिव व केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य पार्टी के कैम्प कार्यालय में प्रेसवार्ता  कर रहे थे। उन्होंने इस प्रेस वार्ता के माध्यम से इलेक्ट्रॉल बॉन्ड पर आए फैसले एवं प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर भाजपा पर जमकर प्रहार किया।

पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि हमारी पार्टी को ऐसा लगता है कि जैसे ही हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा करेगी। वैसे ही प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा पार्टी पर कस्ता दिखेगा। वहीं देश के प्रसिद्ध अर्थशास्त्रियों के द्वारा कुछ समय पहले ही कहा गया था कि दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला होने जा रहा है वह घोटाला इलेक्ट्रॉन बॉन्ड के माध्यम से सामने होता दिख रहा है इसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के महादेव एप्प और दिल्ली का शराब घोटाला दिखता है। कुणाल सारंगी के झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल होने के विषय में केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि वैसे तो साढ़े तीन करोड़ जनता हमारे संपर्क में है यह उनका व्यक्तिगत मामला है और इस प्रकार का निर्णय संबंधित जिला के अंतर्गत तय किया जाता है। सीता सोरेन के कथन दुमका चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन से आशीर्वाद लेकर चुनावी मैदान में आने के विषय में केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि शिबू सोरेन पिता तुल्य हैं और यह उनका नितांत व्यक्तिगत विषय है इस पर टिप्पणी नहीं करना है और पारिवारिक मामला है इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं।

रामटहल चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने के विषय में केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि रामटहल चौधरी बेहद ही सरल स्वभाव और मृदु वासी हैं इनके कांग्रेस में आने से कांग्रेस और हमारे गठबंधन में मजबूती मिलेगी। झारखंड मुक्ति मोर्चा के द्वारा लोकसभा उम्मीदवार के ऐलान के विषय पर पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि जब हमारे घटक दल कांग्रेस अपने लोकसभा उम्मीदवार का ऐलान कर देगा तब झारखंड मुक्ति मोर्चा भी अपनी पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी।

Content Editor

Khushi