प्यार में धोखा खाई युवती ने प्रेमी के घर मचाया तांडव, सब्बल से की तोड़फोड़; बोली- 3 बार अबॉर्शन करा शादी से किया इनकार

4/5/2024 11:26:00 AM

 Dhanbad: झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्यार में धोखा खाई लड़की सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई और प्रेमी के घर में घुसते ही तोड़फोड़ करने लगी। इतना ही नहीं युवती ने घर के किचन में सब्बल से तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस युवती को समझा-बुझा कर अपने साथ ले गई।



मामला जिले के महुदा थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी का है। यहां प्यार में धोखा मिलने से एक युवती ने अपने प्रेमी के घर में जाकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान उसने प्रेमी के घर के किचन में सब्बल से तोड़फोड़ भी की। युवती बार-बार अपने प्रेमी को बुलाने की मांग कर रही थी। युवती का शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और युवती को वहां से ले गई। प्रेमिका पूजा कुमारी ने पुलिस को बताया कि वह महुदा निवासी सुधीर चौधरी से कई वर्षों से प्यार करती है। युवक शादी का वादा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान वह 3 बार गर्भवती भी हुई और उसके प्रेमी ने तीनों बार उसका गर्भपात भी करा दिया। जब शादी का दबाव बनाया तो वह मुकर गया।

प्रेमिका ने आगे बताया कि प्रेमी ने आश्वासन दिया था कि घर बनाने के बाद वह शादी करेगा, जबकि घर बनाने के नाम पर सुधीर ने उससे करीब 10 लाख रुपये भी लिए हैं। प्रेमिका ने यह भी बताया कि सुधीर ने अपने मित्रों के समक्ष बाकायदा शादी भी की है, जिसकी तस्वीर सबूत के रूप में रखी हैं। काफी परेशान होकर उसने आज उसके घर पर तोड़ फोड़ की। वहीं, प्रेमी सुधीर चौधरी के बड़े भाई ने महुदा थाने में लिखित शिकायत देकर युवती पर कार्रवाई की मांग की। युवती ने भी थाने आकर युवक पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि सुधीर चौधरी रेलकर्मी है और असम में कार्यरत है।

Content Editor

Khushi