बैनर पोस्टर की सरकार कोरोना जांच मशीन खरीदने में विफल: दीपक प्रकाश

12/25/2021 1:58:35 PM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार किया। प्रकाश ने कहा कि यह सरकार केवल पोस्टर बैनर की सरकार बन कर रह गई है। झूठे प्रचार प्रसार केलिय जनता की गाढ़ी कमाई से जमा करोड़ो रूपये पानी की तरह बहाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मंत्रियों के महंगे गाड़ी एवम बड़े बंगले केलिय राज्य सरकार चिंतित है परंतु कोरोना जांच केलिय जीनोम सिक्वेंसिंग मशीन खरीदने में सरकार अबतक विफल रही है। उन्होंने कहा कि ओमिक्रोम वायरस से कोरोना की तीसरी लहर की संभावना दिखने लगी है परंतु राज्य सरकार जांच मशीन खरीदने में टाल मटोल कर रही है। मीडिया में मशीन खरीदने की नई नई तारीखे घोषित की जा रही।

दीपक ने कहा कि कोरोना जांच की रिपोर्ट ओड़िसा से आने में 25 दिन से भी ज्यादा लग जा रहे। फिर ऐसे में संक्रमण को नियंत्रित करना कठिन होगा। प्रकाश ने राज्य में टीकाकरण की धीमी रफ्तार पर भी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार इस दिशा में गंभीर नही है। कहा कि अभी तक राज्य के 74% लोगों को ही कोविड टीका का पहला डोज़ लग सका है। सरकार बताये की आखिर 15 जनवरी तक पूर्ण टीकाकरण का लक्ष्य कैसे पूरा होगा।

Content Writer

Diksha kanojia