धनबादः बैंक ऑफ इंडिया की ATM मशीन गायब होने से पूरे इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

2/15/2022 10:45:44 AM

 

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के सिंदरी इलाके के गौशाला ओपी क्षेत्र के बीआईटी सिंदरी के समीप गौशाला बाजार के बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन की चोरी होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस एटीएम कमरे व एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन कर रही है। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

एटीएम के आसपास के दुकानदारों ने बताया कि पिछले 15 दिनों से एटीएम बंद था और नियुक्त गार्ड व ताला भी उपलब्ध नहीं था। बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम के चैनल प्रबंधक शशि पांडेय ने बताया कि एटीएम में फेवीक्विक डालने के कारण एटीएम खराब हो गया था। खराब होने के कारण पिछले एक फरवरी से एटीएम बंद था। सोमवार की शाम सीसीटीवी कैमरे की टेक्निकल टीम उक्त एटीएम को ठीक करने आए तो पता चला कि एटीएम कमरे से मशीन गायब है। सीसीटीवी कैमरे के तारों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है। मशीन गायब होने की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस अधिकारी के साथ-साथ बैंक और एटीएम में पैसा डालने वाले एजेंसी सभी सकते में है, पूरे मामले की जांच चल रही है। एटीएम की जांच करने पहुंचे अधिकारी ने बताया कि उक्त घटना की जानकारी गौशाला ओपी को दी गई। सूचना के आधार पर सिन्दरी एसडीपीओ अभिषेक कुमार, सिन्दरी सर्किल इंसपेक्टर जगदेव तिर्की सहित गौशाला ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी में जुटा रही है। एसडीपीओ सिन्दरी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Content Writer

Diksha kanojia