MLA Irfan Ansari ने कहा- कर्नाटक चुनाव की जीत में बजरंगबली का बहुत बड़ा योगदान, 2024 के चुनाव में भी बरसेगी कृपा

5/18/2023 3:46:14 PM

Jamtara: जामताड़ा (Jamtara) के विधायक डाॅ. इरफान अंसारी ने शहर में ऐतिहासिक विशाल और भव्य बजरंगबली का मंदिर बनवाने एलान किया है। विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई मंदिरों का निर्माण कराया है, लेकिन बीजेपी ने जिस तरह से कर्नाटक के चुनाव में मंदिर भगवान और बजरंगबली को सामने लाया उसी समय बजरंगबली उनके सपनों में प्रकट हुए और उन्हें और कांग्रेस पार्टी को आशीर्वाद दिया, तभी ही उन्हें कर्नाटक चुनाव में जीत का विश्वास हो गया था।

ये भी पढ़ें- Deoghar जिला अभियंता कार्यालय का अनोखा कारनामा, पाकिस्तान तक सड़क बनाने का टेंडर जारी
ये भी पढ़ें- अब Ranchi नगर निगम और RRDS से नक्शा हो सकेगा पास, झारखंड HC ने नक्शा पास किए जाने पर लगी रोक हटाई

"कर्नाटक चुनाव की जीत में बजरंगबली का बहुत बड़ा योगदान"

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने दावा किया है कि बजरंगबली की कृपा 2024 के चुनाव में भी बरसेगी और भाजपा को करारी शिकस्त मिलेगी। देश की जनता को बीजेपी से मुक्ति मिल जाएगी। वहीं, चुनाव में जीत पर इरफान अंसारी ने एक और बड़ी घोषणा की है। इरफान ने कहा कि वह हार हाल में जामताड़ा में हनुमान मंदिर बनाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव की जीत में बजरंगबली का बहुत बड़ा योगदान है।

ये भी पढ़ें- झारखंड में पंचायतों के विकास के नौ थीम पर दिया गया प्रशिक्षण
ये भी पढ़ें- कोयला चुनने गया था किशोर, ECL की बंद खदान की गहरी खाई में जा गिरा...मौत की जताई जा रही है आशंका

"मंदिर बनाने के लिए अपनी किडनी भी बेच दूंगा"
उन्होंने कहा कि बजरंगबली के प्रति मेरी श्रद्धा और आस्था है। हम धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करते। हर चौक-चौराहे पर बजरंगबली का मंदिर बनवाएंगे। यह मंदिर भव्य और देश में सबसे बड़ा होगा। इरफान ने कहा कि मंदिर बनाने के लिए अगर जरूरत पड़ी तो वह अपनी किडनी भी बेच देंगे। इरफान का कहना है कि कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने तमाम गलत हथकंडे अपनाए, लेकिन जनता ने सच्चाई को चुना।
 

Content Editor

Khushi