हेमंत सरकार पर हमलावर हुए मरांडी, कहा- 28 महीनों के कार्यकाल में लूट खसोट और भ्रष्टाचार व्याप्त

5/17/2022 3:27:46 PM

 

रांची: भाजपा नेता विधायक दल एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की गरीबी और बेरोजगारी सहित भ्रष्टाचार पर चिंता जताते हुए झारखंड की वर्तमान स्थिति और हेमंत सरकार के 28 महीनों में लूट खसोट और करप्शन व्याप्त बताया। उन्होंने बिहार के समय की स्थिति और वर्तमान हेमंत सरकार में आम जनों के जीवन शैली पर भी टिप्पणी की, उन्होंने लोकतंत्र के सभी स्तंभों और वास्तु स्थिति को बदलने का आरोप लगाया।

बाबूलाल मरांडी ने सीधे तौर पर हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि सरकार द्वारा शराब के टेंडर से लेकर कोयला बालू जैसे विभिन्न कार्य पर भी राज्य सरकार अपने हिसाब से काम कर रही है, यहां तक की इस सरकार में सबके लिए कानून अलग-अलग है, यहां लीगल कम और इनलीगल काम ज्यादा हो रहे हैं और ऐसा ज्यादातर सत्ता में बैठे लोग कर रहे हैं।

रांची के भाजपा प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार से कई सवाल पूछे, उन्होंने कहा ऐसे लूट के साम्राज्य में झारखंड का विकास कैसे होगा इसका जवाब हेमंत सरकार को देना चाहिए। साथ ही कहा कि ऐसे मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी वर्तमान में सड़कों पर उतर रही है और जरूरत पड़ी तो चुनावी दौर के बाद भी आंदोलन खड़ा होगा।

Content Writer

Diksha kanojia