CM हेमंत पर आरोप लगा बोले बाबूलाल मरांडी- आपकी वजह से तनाव में है जगरनाथ महतो, इसलिए हुई तबीयत खराब

3/15/2023 6:00:41 PM

रांची: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की बीते मंगलवार को तबीयत खराब हुई थी। उन्हें आनन-फानन में रांची के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां ऑक्सीजन देने के बाद उनकी हालत स्थिर हो गई थी, लेकिन डॉक्टरों के सुझाव के बाद परिजन उन्हें रेगुलर जांच के लिए चेन्नई ले गए। वहीं, बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि उनकी तबीयत चिंता की वजह से खराब हुई है। बाबूलाल मरांडी के मुताबिक, जगरनाथ महतो को पता है कि शराब घोटाले मामले में अधिकारी को बुलाने के बाद भी वह मंत्री के समक्ष नहीं आ रहे, जिससे उन्हें चिंता हुई और उनकी तबीयत खराब हो गई।

बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना
बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं झारखंड के शिक्षा एवं शराब वाले विभाग के मंत्री जगरनाथ महतो जी के शीघ्र स्वस्थ होकर चेन्नई से लौटने की ईश्वर से कामना करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से जानना चाहता हूं। इस ट्वीट के साथ बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन से 7 सवाल किए हैं। बाबूलाल मरांडी ने पहला सवाल पूछा क्या आपको पता है कि दिल्ली वाले मंत्री मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी के बाद से मंत्री जगरनाथ महतो जी बेहद तनाव में हैं? झारखंड में छत्तीसगढ़ी दारू सिंडिकेट के कारनामे की ताजा जानकारी जानने के लिए उनके बुलावे पर भी अधिकारी उनसे मिलने नहीं जा रहे थे। नतीजतन चिंता से परेशान मंत्री जी ने बैंक गारंटी बगैर शराब बेचने का काम कर रहे कंपनियों पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए लिख भेजा ताकि वो आगे आपके (मुख्यमंत्री) किये की परेशानी में न खुद न पड़ जाए?

बाबूलाल मरांडी ने सीएम पर लगाए आरोप
बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर पूछा छत्तीसगढ़ी शराब घोटाला की आप खुद अपनी कारिस्तानी एवं नाजायज लाभ के लिये अस्वस्थ चल रहे बेचारे जगरनाथ महतो जी को तनाव में रखने का काम क्यों कर रहे हैं? गुजरे 10 महीनों में शराब के खेल में जो लूट, मनमानी, अराजकता एवं राजस्व की क्षति हुई, इसके लिये जिम्मेदार कौन है? क्या आपने इस मामले में दोषियों को चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है? क्या आप मनरेगा, पत्थर-बालू, जमीन लूट लेकर नित नए उजागर हो रहे घोटाले की तरह शराब घोटाले का भांडा फूटने का भी इंतजार कर रहे हैं?

 

Content Editor

Khushi