मैट्रिक परीक्षा देने जा रही आर्मी स्कूल की छात्रा की सड़क हादसे में मौत, नाना गंभीर रूप से घायल

3/15/2023 4:17:57 PM

रांची: झारखंड के रांची जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां दसवीं की छात्रा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसके नाना गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा सत्र के नौवें दिन लंबोदर महतो ने उठाया बिना मीटर लगाए बिजली बिल देने का मुद्दा, जानें सरकार का जवाब?
ये भी पढ़ें- झारखंड में एक घर से पन्ना जैसा 510 ग्राम का पत्थर बरामद, 7.8 लाख रुपये मिले नकद

सड़क हादसे में छात्रा की मौत
मामला जिले के खेलगांव दीपाटोली आर्मी कैंट के पास का है। यहां आर्मी कैंप की रहने वाली दसवीं की छात्रा सिमरन अपने नाना के साथ स्कूटी पर सवार होकर मैट्रिक परीक्षा देने जा रही थी। इस दौरान तभी एक हाइवा ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। सिमरन के सिर पर हाइवा ट्रक का पिछला चक्का चढ़ गया, जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई जबकि उसके नाना गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर के अस्पतालों में 72 घंटे में आए 2,679 सर्दी, खांसी के मरीज, H3N2 वायरस से निपटने के लिए झारखंड तैयार
ये भी पढ़ें- वासेपुर गैंगस्टर प्रिंस खान ने BJP नेत्री रागिनी सिंह को दी धमकी, कहा- उसके खिलाफ बयानबाजी न करें, नहीं तो...


परिवार में मातम
घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है। 

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन कर 19 वर्षीय युवती के गले से निकाला ट्यूमर, डॉक्टर बोले- कैंसर होने की भी आशंका
ये भी पढ़ें- जानलेवा H3N2 इंफ्लूएंजा को लेकर हेमंत सरकार सतर्क, 1-2 दिनों में जारी होगी गाइडलाइन

 

Content Editor

Khushi